Chandauli news:पड़ाव के मढ़िया गाँव में 7 महीने सें चल रहा था किराये के मकान में सेक्स रैकेट बिहार,बंगाल सें लायी जाती थी लड़कियां।

पड़ाव/चंदौली

कुछ दिनों पूर्व में हुए चोरी का कैमरा खंगालने गई पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया

मुग़लसराय थाना अंतर्गत जलीलपुर चौकी क्षेत्र मे इन दिनों अपराध चरम पर है आये दिन चोरी के साथ अपहरण जैसे संगीन अपराध फल फूल रहे है वही कुछ दिन पूर्व सपा की महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गार्गी सिंह पटेल मढ़िया निवासी के घर चोर ने निशाना बनाया था लाखों के जेवरात सहित नगदी चोरी हुई थी,और चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गया लगभग 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस चोर को पकड़ने में असफल थी सोमवार की शाम पुलिस ज़ब मढ़िया में चोरी हुए बगल के घर में लगे कैमरे की जाँच पड़ताल कर रहे थी तभी इस बात का खुलासा हुआ घर में सेक्स रैकेट चल रहा है।
मढ़िया गावं में लगभग सात महीने सें गोपाल पटेल अपना मकान किराये पर दिया था और उसमें यह सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा था पुलिस ने ज़ब कमरे को खांगला तो दो युवक व दो युक्तियां आपत्तिजनक स्थिति में मीली जाँच पड़ताल में पता चला की बिहार और बंगाल सें अनजान लोगो का आना जाना लगा रहता था। यही नहीं बदल बदल कर लड़कियों का भी आना जाना लगा रहता था।


पुलिस ने बताया की चार युवक थे मौका देख कर दो युवक भागने में सफल हो गये और दो युवक दो युक्तिओं पकड़ी गई है दोनों युक्तियां छपरा बिहार की बताई जा रही है पकड़े गए दो युवकों में एक दुल्हीपुर व एक मालदा बंगाल का पूछताछ में बताया की हम लड़कियो को बिहार और बंगाल सें लाते है और ऑन कॉल पर बनारस के घाटो के किनारे होटलों में भेजी जाती है। मौके पर मुग़लसराय सीओ आशुतोष व इंस्पेक्टर पहुंच गये और सीओ ने बताया की पड़ाव के मढ़िया गाँव में सेक्स रैकेट का पता चला है चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में की जा रही है। सवाल यह उठता है कि जानी मानी हस्ती के घर चोरी होती है तो पुलिस छानबीन में जुट जाती है वही आम नागरिकों के घर चोरी होती है तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर फाइल को कूड़ेदान में डाल देती है दो महीने में दर्जन भर से ज्यादा चोरियां हुई है लेकिन पुलिस ने एक भी खुलासा अभी तक नहीं किया अगर पुलिस पूरी ईमानदारी से अपने काम पर ध्यान दे तो सेक्स रैकेट ही नहीं क्षेत्र में चल रहे ना जाने कितने अवैध धंधे का खुलासा हो सकता है।