Chandauli news:स्कूली बच्चों की ओर से मतदाता जागरूकत रैली के माध्यम से लोगों को मतदान का महत्व बताया गया साथ ही शत प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को जागरूक किया गया।

चंदौली

स्कूली बच्चों की ओर से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई,रैली के माध्यम से लोगों को मतदान का महत्व बताया गया साथ ही शत प्रतिशत मतदान के लिए लोगों को जागरूक किया गया।


मतदाता जागरूकता अभियान के तहत मंगलवार को रतनपुर क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय से कक्षा 1व 5 के छात्र-छात्राओं की ओर से मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई जागरूकता बैनर के साथ बच्चे विद्यालय परिसर से रवाना हुए और गांव का भ्रमण कर लोगों को जागरूक किया इस दौरान छात्रों ने सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो अपनी ताकत को पहचान,चलो करें हम सब मतदान आदि नारा लगाकर शत प्रतिशत मतदान का संदेश भी दिया। शिक्षकों ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि मतदान संवैधानिक अधिकार है जो देश के नागरिक को प्राप्त है। मतदाता मतदान कर अच्छी सरकार चुनता है जिससे देश का विकास होता है इसलिए जरूरी है कि हम सभी शत प्रतिशत मतदान करें। रैली स्कूल से शुरू हुई जो गांव में भ्रमण कर मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। रैली में स्कूली बच्चों के हाथों में तख्तीया पंपलेट बैनर पोस्टर लेकर मतदान करने हेतु प्रेरित किया गया।
मतदाता जागरूकता रैली निकालकर लोगों को नारे के माध्यम से जागरूक किया गया।
रैली मे सम्मलित विद्यालय के प्रधानाध्यापक नियाज अहमद सहायक अध्यापक नम्रता सिंह अनुपम पांडेय निशा कुमारी सरोज सिंह सीमा गुड़िया जगदीश संगीता सहित अभिभावक गण उपस्थित रहे।