Chandauli news:समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता कटेसर गावं में पहुँच कर रामनगर से पड़ाव सड़क चौड़ी करण में बेघर हो रहे ग्राम वासियों के बीच उनकी समस्या को सुनकर मर्माहत हुए

पड़ाव/चंदौली

समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता कटेसर गावं में पहुँच कर रामनगर से पड़ाव सड़क चौड़ी करण में बेघर हो रहे ग्राम वासियों के बीच उनकी समस्या को सुनकर मर्माहत हुए । इस दौरान उन्होंने सड़क चौड़ी करण में जा रहे घर व जमीन का मुआवजा न मिलने से पीड़ितों के दर्द को जाना और उनके आंसू पोछे। उन्होंने सड़क चौड़ी करण में गांव वालो को मुआवजा के सम्बन्ध में उपजिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी और संबंधित विभाग के वाराणसी एक्सीएन से वार्ता किया तो वही सम्बंधित विभाग ने पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू से कहा की जल्द ही विभाग द्वारा कटेसर गावं में कैम्प लगा कर मुआवजा दिलाने का कार्य किया जायेगा।
इस दौरान उन्होंने कहा कि आज हालात यह है कि भाजपा सरकार में डबल इंजन आपस में टकरा रहे हैं, जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। सरकार सुविधाओं के मामले में मुग़लसराय विधानसभा में पड़ने वाला कटेसर गाँव के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है, और वर्तमान सरकार ग्राम वासियों के बारे में तनिक भी चिंता नहीं है।