Chandauli news:बालू के रेत पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव लोगों की सुचना पर घंटो बाद पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पहचान कराने मे जुटी।


बालू के रेत पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव लोगों की सुचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पहचान कराने मे जुटी।

पड़ाव/चंदौली

जलीलपुर चौकी क्षेत्र के कटेसर गावं के समीप शुक्रवार की सुबह बालू के रेत पर एक अज्ञात युवक उम्र लगभग 42 वर्ष का शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फ़ैल गई लोगों ने इस बात की सुचना पुलिस को दी कई घंटो के बाद पहुंची मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर सिनाख्त कराने मे जुट गई। लोगों का कहना है की युवक ऐसी दशा मे मृत पड़ा था की कोई समझ ही नहीं सकता की युवक मृत है पर काफी समय तक कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर युवक वही दशा मे सोया रहा तब लोगों ने इस बात की सुचना स्थानीय चौकी पर दी और मौके पर पहुंची पुलिस शव की काफी जाँच पड़ताल की पर उसके पास एक नया गमछा व एक सिरहाने पुराना गमछा लगा कर सोया था ज़ब उसके पहने लोवर की तलाश की गई तो 2580 रूपये नगद मिले और ऐसी कोई आई डी नहीं थी जिसकी उसकी पहचान हो सके।
वही इस सम्बन्ध मे चौकी प्रभारी का कहना है युवक सुबह निकला है जिससे उसको कुछ दिक्क़त होने से वही लेट गया है और हृदय गति रुकने से मौत होने की संभावना जतायी जा रही बाकी पोस्टमार्टम होने पर ही पता चल पायेगा।