Chandauli news:ओवर लोड वाहन सहित बीना फिटनेश के स्कूल वाहनों का संचालन होने पर संबंधित स्कूल के खिलाफ कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। जिलाधिकारी

ओवर लोड वाहन रोड़ पर न दौड़े, विभागीय अधिकारी करें नियमानुसार सख्त कार्यवाही

वीना फिटनेश के स्कूल वाहनों का संचालन न होने पाए।अगर ऐसा करते हुवे पकड़े जाने पर संबंधित स्कूल के खिलाफ कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। जिलाधिकारी

चंदौली

जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा समिति/लोक निर्माण विभाग के सड़को की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई ।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी को निर्देश दिया कि समस्त विद्यालयो के वाहन फिटनेस की जॉच एवं चालक का स्वास्थ्य एवं नेत्र परीक्षण योजनाबद्व तरीके से कराये तथा सभी व्यवसायिक वाहनो का फिटनेस की जॉच कराया जाय विना पंजिकृत वाहनो का चेकिग कराकर नियमानुसार कार्यवाही किया जाय। किसी भी दशा में बिना फिटनेश के किसी भी स्कूलों द्वारा वाहनों का संचालन न किया जाय अन्यथा की स्थिति में वाहन के साथ संबंधित स्कूल पर भी कठोर कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी,ओवर लोंडिग/गलत नम्बर प्लेट विना एचएसआरपी लगे वाहन,सडक के किनारे खडे अवैध वाहनो एवं रेट्रोरिफलेक्टिव टेप की चेंकिग किया जाय। साथ ही ब्लैक स्पाट को चिन्हित करते हुवे उसपर नियमानुसार कार्यवाई सुनिश्चित करे।
लोक निर्माण विभाग के सड़को की समीक्षा के दौरान निर्माणाधीन सड़को पर निर्माण कार्य में धीमी गति प्राप्त होने पर जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था पर निर्धारित अर्थ दण्ड लगाने का निर्देश अधिoअभिo पीडब्ल्यूडी को दिया। साथ ही कार्यदाई संस्था को निर्धारित समय सीमा में कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया।

बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी , सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, अधिशासी अभियन्ता लोक निर्माण विभाग सहित अन्य संबंधित उपस्थित रहे।