Chandauli news:पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में जनपद के व्यापार मंडल के प्रतिनिधि एवं व्यापारी बन्धुओं के साथ की गई बैठक।

चंदौली

???? पुलिस अधीक्षक चन्दौली के निर्देशन में जनपद के व्यापार मंडल के प्रतिनिधि एवं व्यापारी बन्धुओं के साथ की गई बैठक।
???? पुलिस लाइन स्थित सभागार कक्ष में हुई बैठक में अपर पुलिस अधीक्षक सदर की अध्यक्षता मे सम्पन्न हुई व्यापारी बन्धुओ की मीटिगं ।
???? सुरक्षा व समस्या सहित विभिन्न बिंदुओं पर की गई परिचर्चा।
???? पुलिस महानिदेशक महोदय के निर्देशानुसार चलाए जा रहे “आपरेशन त्रिनेत्र” के तहत अपने अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाने हेतु सभी से की गई अपील।
???? संदिग्ध व्यक्ति/वस्तु आदि के दिखाई देने या ऐसी किसी जानकारी पर तुरन्त पुलिस को सूचित करने हेतु की गई अपील।
???? उपरोक्त मीटिगं मे श्रीमती दिव्या ओझा उप जिलाधिकारी न्यायिक मुगलसराय, नायब तहसीलदार चन्दौली सहित शासन-प्रशासन की टीमे रही मौजुद ।

चन्दौली। पुलिस अधीक्षक चन्दौली डा0 अनिल कुमार की निर्देशन में आज दिनांक 22/02/2024 को पुलिस लाइन्स चन्दौली स्थित सभागार कक्ष में व्यापारी बन्धुओं/उद्यमियों/सर्राफा व्यवसाईयों के साथ मासिक गोष्ठी की गई।व्यापारी बन्धुओं के समस्याओं व शिकायतों को सुन उनके त्वरित निस्तारण हेतु सम्बन्धित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये।
गोष्ठी के दौरान श्री विनय कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक सदर द्वारा व्यापारी बन्धुओं को पुलिस की तरफ से हर समय हर सम्भव सहायता व सुरक्षा का दिया गया भरोसा तथा यह भी कहा गया कि कोई भी किसी भी समय किसी भी प्रकार की समस्या/शिकायत पुलिस से बता सकता है जिसका गुणवत्तापूर्ण समाधान किया जाएगा। व्यापार बंधुओं द्वारा उठायी जाने वाली समस्याओं से अवगत होने के बाद उसके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में व्यापारियों द्वारा मुख्यतः उठाए गये मुद्दों में नगर निगम, यातायात पुलिस, पुलिस, विद्युत विभाग एवं नगर पालिका से संबंधित थे।व्यापारियों द्वारा रेहडी को पटरी पर लगाए जाने से मुख्य बाजारों में अतिक्रमण की समस्या को उठाया गया। इस पर श्रीमती दिव्या ओझा उप जिलाधिकारी न्यायिक मुगलसराय ने नगर निगम को निर्देश दिये कि स्थान चिन्हित कर वेंडर जोन बनाया जाए जिससे रेहडी पटरी वालों को स्थान मिल जाए और कहीं पर अतिक्रमण की स्थिति भी न बने। बाजारों एवं मुख्यमार्गों पर चल रहे निर्माण कार्यों में तेज़ी लाने के भी निर्देश दिए। तथा सार्वजनिक स्थानो का सौंदर्यकरण के लिए स्थलीय निरीक्षण कर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त महोदय द्वारा व्यापारी बन्धुओं से अपने-अपने दुकानों/प्रतिष्ठानों पर पुलिस महानिदेशक महोदय द्वारा चलाए जा रहे “आपरेशन त्रिनेत्र” के तहत सी0सी