Chandauli news:लोक सभा चुनाव को लेकर पुलिस सार्वजनिक स्थानों एवं मुख्य मार्गों पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवानों के साथ किया पैदल मार्च।

????एरिया डोमिनेशन में पुलिस-प्रशासन ने दिखाई ताकत, गड़बड़ी करने वालों की खैर नहीं
????आदर्श आचार संहिता के अनुपालन हेतु चन्दौली पुलिस द्वारा निरंतर प्रयास जारी
????लोक सभा चुनाव को लेकर चन्दौली पुलिस अलर्ट मोड़ पर
????पुलिस ने आज थाना शहाबगंज जनपद चन्दौली में सार्वजनिक स्थानों एवं मुख्य मार्गों पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवानों के साथ किया पैदल मार्च
????लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की और असामाजिक तत्वों को कार्रवाई की चेतावनी दी।
????संदिग्ध गतिविधियों की सूचना देने और असामाजिक तत्वों पर प्रभावी रोकथाम के लिए पुलिस-प्रशासन की मदद की अपील की।

चन्दौली: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एरिया डोमिनेशन के तहत पुलिस प्रशासन ने ग्रामीण क्षेत्रों में ताकत का एहसास कराया। गड़बड़ी के इरादे पालने वालों को चन्दौली पुलिस ने सीधे लहजे में चेतावनी दी कि अगर चुनाव में किसी ने व्यवधान पहुंचाने की कोशिश की तो उसकी खैर नहीं। मतदाताओं से कहा कि पुलिस-प्रशासन उनकी रक्षा के लिए खड़ा है। निर्भीक होकर मतदान केंद्र पर जाकर करेगें वोट। थाना शहाबगंज पुलिस द्वारा केंद्रीय अर्धसैनिक बल के साथ कस्बा शहाबगंज के साथ थाना क्षेत्रान्तर्गत गांवों एवं बाजारो में एरिया डोमिनेशन किया गया।
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एरिया डोमिनेशन के तहत पुलिस प्रशासन ने ग्रामीण क्षेत्रों में ताकत का अहसास कराया। थानाध्यक्ष द्वारा मतदाताओं से कहा कि पुलिस-प्रशासन उनकी रक्षा के लिए खड़ा है। निर्भीक होकर मतदान केंद्र पर जाएं और वोट करें। चुनाव में प्रत्येक मतदाता को वोट डालने मतदान केंद्र पर अवश्य जाना चाहिए। सभी मताधिकार का प्रयोग करें। तथा ग्रामीणों से कहा कि वोट डालने के लिए अगर कोई उन्हें धमकाता है तो तत्काल पुलिस को सूचना दें। पुलिस मौके पर पहुंचकर धमकाने वालों को सबक सिखाएगी। कहीं भी शांति व्यवस्था भंग नहीं होने दी जाएगी।
आदर्श आचार संहिता लागू होते ही चन्दौली प्रशासन और पुलिस अलर्ट मोड पर और कानून-व्यवस्था को मजबूत करने के साथ-साथ मतदाताओं में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए थाना शहाबगंज द्वारा आज दिनांक-12 अप्रैल को थाना क्षेत्रातंर्गत सार्वजनिक स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। एरिया डोमिनेशन के तहत आस-पास के क्षेत्रों का भ्रमण कर थाने के समस्त पुलिस बल व सीआईएसएफ बल के साथ थाना स्थानीय के क्षेत्रो में एरिया डॉमिनेशन किया गया व जनता से संवाद स्थापित किया गया।