Chandauli news:अवैध शराब के धंधे पर चला चंदौली पुलिस का डंडा तस्करों पर कसा शिकंजा लग्जरी कार व कंटेनर में भरी थी 40 लाख की शराब बरामद।

चंदौली

????अवैध शराब के धंधे पर चला चंदौली पुलिस का डंडा तस्करों पर कसा शिकंजा
????लग्जरी कार व कंटेनर में भरी थी 40 लाख की शराब बरामद।
????थाना चन्दौली पुलिस टीम को शारदा हॉस्पिटल के सामने से मिली बड़ी सफलता
????230 पेटी अवैध अग्रेंजी शराब (अनुमानित कीमत 40 लाख रुपये) के साथ 04 अभियुक्तगण गिरफ्तार
???? नेक्सान कार व ट्रक कंटेनर का नंबर प्लेट बदलकर करते थे अवैध शराब की तस्करी
???? नये साल में जश्न मनाने के लिये हरियाणा से पटना बिहार जा रही थी शराब की खेप
???? नये साल को लेकर तेजी से हो रहे शराब तस्करी के प्रयास

चन्दौली। नये साल के जश्न को शराब के शुरूर के साथ मनाने की तैयारी कर रहे शराब तस्करों की सारी जुगत पर जनपद चंदौली पुलिस ने एक बार फिर पानी फेर दिया। हरियाणा से तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिये इस बार तस्करों ने कंटेनर के साथ लग्जरी कार का भी इस्तेमाल किया था। लेकिन अपराधियों से एक कदम आगे बढ़कर पुलिस ने तस्करी कर रहे चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। चंदौली पुलिस लगातार तस्करों और अपराधियों के मंसूबो पर वार करके उन्हें फेल करने में लगी है।

अवैध शराब एवं मादक पदार्थो की तस्करी पर जनपद चंदौली के पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल कुमार के निर्देशानुसार जनपद मे अवैध शराब एवं मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे अपर पुलिस अधीक्षक सदर चन्दौली व क्षेत्राधिकारी सदर के निर्देशन में व प्रभारी निरीक्षक गगन राज सिंह के नेतृत्व में दिनांक- 22 दिसम्बर को कोतवाली चन्दौली पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के प्रमुख स्थानों पर वांछित,संदिग्ध व्यक्ति, वाहन, वस्तु की चेकिंग हेतु शारदा हॉस्पिटल के सामने नि0 श्री अरविन्द कुमार यादव मय हमराह मौजूद थे कि मुखबिर खास ने सूचना दिया कि एक नेक्सान कार फर्जी नम्बर प्लेट के साथ (UP65 AU 7863) व ट्रक कन्टेनर HR39 D 7329 जिसमें अवैध शराब लदी है ,तथा हाइवे के रास्ते बिहार जायेंगी। इस सूचना पर विश्वास करके शारदा हास्पिटल के पास जाम लगवाया गया। जहां शराब से लदी ट्रक कंटेनर जाम में फंस गयी। जाम में फंसी गाड़ियों को पुलिस वालो द्वारा हिकमत अमली से एक बारगी दबिश देकर उनको वही से ही दिनांक 22 दिसम्बर को समय 17.10 बजे अभियुक्तगण को मय माल के गिरफ्तार किया गया, तथा दोनों वाहनो से कुल 1900.35 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब व एक अदद वाहन नेक्सान कार फर्जी नम्बर प्लेट के साथ (UP65 AU 7863) व ट्रक कन्टेनर HR39 D 7329 बरामद हुआ गिरफ्तार व्यक्तियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

पंजीकृत मु0अ0सं0-
मु0अ0सं0 343/2023 धारा 60/63 आबकारी अधिनियम व 419/420/467/468/471 भादवि थाना व जनपद चन्दौली।