Chandauli news:होली के त्योहार व आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर व क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में किया गया पैदल गश्त।

चंदौली

???? होली के त्योहार व आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर हर्षिका सिंह व क्षेत्राधिकारी सदर राजेश कुमार राय के नेतृत्व में किया गया पैदल गश्त


???? आदर्श आचार संहिता के अनुपालन हेतु चन्दौली प्रशासन द्वारा निरंतर प्रयास जारी
????होली व लोक सभा चुनाव को लेकर चन्दौली पुलिस अलर्ट मोड़ पर
????पुलिस ने आज थाना सैयदराजा जनपद चन्दौली में सार्वजनिक स्थानों एवं मुख्य मार्गों पर केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल CAPF के जवानों के साथ किया पैदल मार्च
????लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की और असामाजिक तत्वों को कार्रवाई की चेतावनी दी।
????संदिग्ध गतिविधियों की सूचना देने और असामाजिक तत्वों पर प्रभावी रोकथाम के लिए पुलिस-प्रशासन की मदद की अपील की।

चन्दौली- आदर्श आचार संहिता लागू होते ही चन्दौली प्रशासन और पुलिस अलर्ट मोड पर और कानून-व्यवस्था को मजबूत करने के साथ-साथ मतदाताओं में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए थाना सैयदराजा जनपद चन्दौली पुलिस द्वारा आज दिनांक-22 मार्च को सैयदराजा थाना क्षेत्रातंर्गत सार्वजनिक स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। होली के त्योहार व आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर हर्षिका सिंह व क्षेत्राधिकारी सदर राजेश कुमार राय के नेतृत्व में कस्बा सैयदराजा,सैयदराजा चौराहा, भतीजा मोड,जमनिया तिराहा के साथ नौबतपुर यूपी-बिहार बार्डर के कस्बे क्षेत्र में किया रूट मार्च और लोगों से बातचीत करके उन्हे होली के त्योंहार व रमजान को खूब हर्षोल्लास के साथ मनाने लिए कहा और आदर्श आचार संहिता के अनुपालन का अनुपालन सर्वोपरि है इस बात का ध्यान हमेशा रखा जाये। और सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरों को फैलाने से बचने की सलाह दी गई।
एरिया डोमिनेशन के तहत आस-पास के क्षेत्रों का भ्रमण कर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर हर्षिका सिंह व क्षेत्राधिकारी सदर राजेश कुमार राय और प्रभारी निरीक्षक सैयदराजा द्वारा थाने के समस्त पुलिस बल व सीआईएसएफ बल के साथ थाना स्थानीय के कस्बा सैयदराजा,सैयदराजा चौराहा, भतीजा मोड,जमनिया तिराहा के साथ नौबतपुर यूपी-बिहार बार्डर के कस्बे क्षेत्र में क्षेत्र में एरिया डॉमिनेशन किया गया व जनता से संवाद स्थापित किया गया।
क्षेत्राधिकारी सदर राजेश कुमार राय ने बताया कि केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF)आ चुकी हैं। होली के त्योंहार और रमजान के दृष्टिगत रूट मार्च किया गया।
केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल CAPF के आने से पुलिस के साथ चेकिंग और अन्य सुरक्षा उपाय तेज हो गए हैं। पुलिसकर्मियों के साथ अर्धसैनिक बलों की संयुक्त टीमों को विशेष रूप से संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च करने के अलावा क्षेत्रों में गश्त करने के लिए तैनात किया जाएगा।
प्रभारी निरीक्षक सैयदराजा ने कहा कि होली के त्योंहार व रमजान को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए लोगों से निरन्तर अपील की जा रही है। सुरक्षित माहौल में मतदान संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है।