Chandauli news:02 किग्रा0 अवैध गांजे के साथ किया 01अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

चंदौली

मादक पदार्थ तस्करी करने वालों पर चन्दौली पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई जारी
थाना चकिया पुलिस द्वारा 01 अभियुक्त को 02 किग्रा0 अवैध गांजे के साथ किया गया गिरफ्तार
थाना चकिया द्वारा टकटकपुर से आने वाले रास्ते के पास से किया गया गिरफ्तार
डा0 अनिल कुमार पुलिस अधीक्षक चन्दौली के निर्देशन मे व अनिल यादव अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन के आदेशानुसार चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति/वाहन, अपराध एवं अपराधियों पर नियन्त्रण , मादक पदार्थो की रोकथाम , वांछित/वारंटी अभियुक्तों के गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में आशुतोष क्षेत्राधिकारी चकिया के पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष अतुल कुमार द्वारा गठित टीम ने 14.अप्रैल को टकटकपुर आने वाले रास्ते के पास से सघन चेकिंग के दौरान एक अभियुक्त राकेश कुमार पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम टकटकपुर थाना चकिया जनपद चन्दौली उम्र 24 वर्ष को 02 किग्रा अवैध गांजा के साथ गिरफ्तारी/बरामदगी की गयी । गिरफ्तारी/बरामदगी के आधार पर थाना स्थानीय पर मु.अ.सं. 58/2024 धारा 8/20 एन.डी.पी.एस. एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तारशुदा अभियुक्त के विरूद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है ।
घटना कारित करने का तरीका/पूछताछ विवरण
पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि अभियुक्त पहाड़ी के रास्ते बिहार राज्य के भालू बुढ़न गाँव मे एक व्यक्ति से लेकर अपने गाँव लाकर पुड़िया बनाकर अधिक दामो मे घूम घूम कर टकटकपुर व हाजीपुर मे छिपकर बेचता है जिससे उसे भारी मुनाफा होता है और उसी से अपना जीवन यापन करता है
गिरफ्तारशुदा अभियुक्त व गिरफ्तारी का स्थान-

  1. राकेश कुमार पुत्र राजकुमार निवासी ग्राम टकटकपुर थाना चकिया जनपद चन्दौली को टकटकपुर आने वाले रास्ते के पास से गिरफ्तार किया गया ।
    आपराधिक इतिहास-
  2. मु.अ.सं. 58/2024 धारा 8/20 एन.डी.पी.एस. एक्ट थाना चकिया जनपद चन्दौली।
    बरामदगी का विवरण-
    02 किलोग्राम नाजायज गांजा