Varanasi news:95 बटालियन एवं सृजन सामाजिक विकास न्यास के संयुक्त तत्वावधान में मतदाता जन जागरूकता रैली, स्वच्छता अभियान एवं वृक्षारोपण कार्यक्रम सम्पन्न।

95 बटालियन एवं सृजन सामाजिक विकास न्यास के संयुक्त तत्वावधान में मतदाता जन जागरूकता रैली, स्वच्छता अभियान एवं वृक्षारोपण कार्यक्रम सम्पन्न

वाराणसी


मतदाता जागरूकता के साथ साथ सफाई ,और पौधे की महत्ता और पौधे की रोपण पर जागरूकता का एक अभियान चला कर एक जागरूकता का कार्यक्रम करौंदी वार्ड न 39 के महामना पार्क में किया गया ।
मतदाता जागरूकता के ब्रांड एंबेसडर और सृजन संस्था के संस्थापक अनिल सिंह ने 95 बटू सीआरपीएफ व स्कूली बच्चों ,पार्षद और क्षेत्रीय लोगों को महामनापार्क में मतदान की महत्ता और सत प्रतिशत मतदान के लिए सपथ दिलाया गया ।
इसी कड़ी में क्षेत्रीय पार्षद श्याम भूषण शर्मा से बात करने पर उन्होंने बताया की गर्मी की वजह से मतदान में कुछ कमी आई है मगर हम लोग आज महानमा पार्क में लोगों को जागरूक करने के साथ साथ पौधे और जल संरक्षण के लिए लोगों को जागरूक किए हैं एवम सबसे प्रतिज्ञा भी दिलाई गई है जिससे मतदान सत प्रतिशत हो और एक अच्छी छवि और देश के मान को बढ़ाने वाले नेता का चुनाव हो सके ।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से 95 बटालियन सीआरपीएफ के सहायक कमांडेंट हनुमान सिंह , निरीक्षक मुस्ताक अहमद के साथ सीआरपीएफ के पी आर ओ प्रवीण सिंह एव़ं उनकी पूरी टीम ने भागीदारी निभाई एवं उनके अन्य साथियों ने भी अपनी सहभागिता दी ,सम्मानित क्षेत्रीय लोगों में विकास दुबे ,बब्बू सिंग,सुरेंद्र प्रजापति,आशा जी,आदि लोगों ने भी अपनी सहभागिता देते हुए अपने आस पास के लोगों को जागरूक करने का कार्य करेंगे ।