Chandauli news:सपा जिलाध्यक्ष के घर चोर का धावा नगदी सहित लाखों के जेवर हुई चोरी।

पड़ाव/चंदौली


सपा जिलाध्यक्ष के घर चोरों का धावा

चोरों के कारनामों के आगे जलीलपुर की पुलिस पूरी तरह से नतमस्तक हैं। चोरों ने मंगलवार रात सपा जिलाध्यक्ष गार्गी सिंह पटेल के घर को निशाना बनाया। चोर यहां से लाखों रुपए का सामान और नकदी समेट ले गए। खास बात यह है कि पूरा परिवार घर पर ही सोता रहा और चोर आराम से वारदात को अंजाम देकर निकल गए। सुबह चोरी की जानकारी होने पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।
जलीलपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम मढ़िया निवासी समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष महिला सभा ने बताया की हम और मेरे तीन बच्चे एक साथ पीछे वाले कमरे में सो रहे थे।
चोर मुख्य द्वार का ताला तोड़कर घर में दाखिल हुवा है। इसके बाद आगे वाले घर में रखे आलमारी तोड़कर लगभग 80 हजार रुपए नकद और सोने चांदी के लगभग साढ़े चार रूपये के जेवर जिसमे चांदी के 8-9 सिक्के चांदी का कटोरी चम्मच चार चांदी के सिकड़ी एक सोने की सिकड़ी तीन मंगलसूत्र तीन चांदी का पायल कान का कुंडल सोने का
चोरी कर ले गया। सुबह जब परिवार के सदस्य उठे तो उनको चोरी की जानकारी हुई। चोरी की जानकारी होने पर गांव के तमाम लोग एकत्र हो गए। जिलाध्यक्ष ने 112 नम्बर सहित थाना मुग़लसराय पुलिस को सूचित किया रात्रि में ही घटनास्थल पर पहुचे थाना अध्यक्ष ने मौका मुआयना कर परिजनों से जानकारी हासिल की। चोर की सारी वारदात बाहर लगे कैमरे में कैद हो गई है। इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह के मुताबिक तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर घटना का वर्कआउट करने के प्रयास किए जा रहे हैं। क्षेत्र में लगातार हो चुकी कई चोरिया जिससे क्षेत्रीय लोग दहशत में है. पर आज तक पुलिस चोरी की घटनाओ का खुलासा नहीं कर पायी।