Chandauli news:जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने नवीन सब्जी मंडी स्थित स्ट्रांग रूम की सुरक्षा, सीसीटीवी कैमरे, लाइट, ईवीएम, वीवीपेट मशीन के रखरखाव और मॉनीटरिंग की व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण।

चंदौली


???? जिलाधिकारी चन्दौली व पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने नवीन सब्जी मंडी स्थित स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण
????स्ट्रांग रूम की सुरक्षा, सीसीटीवी कैमरे, लाइट, ईवीएम, वीवीपेट मशीन के रखरखाव और मॉनीटरिंग की व्यवस्थाओं का किया मुआयना
????मतगणना स्थल पर सफाई, पेयजल की व्यवस्था, शौचालय, समुचित लाइट और वाहनों के लिए पार्किग स्थल की व्यवस्था रहेगी
????स्ट्रांग रूम व आस-पास की 24 घंटे निगरानी के लिए अच्छी गुणवत्ता के सीसीटीवी कैमरे से लगाए जाएंगे

08.अप्रैल को निखिल टी. फुंडे, जिलाधिकारी चन्दौली व डा. अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने नवीन सब्जी मंडी पहुचकर स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया गया। चुनावी तैयारियों को परखते हुए जिम्मेदार अफसरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।
निरीक्षण के दौरान स्ट्रांग रूम की सुरक्षा, सीसीटीवी कैमरे, लाइट, ईवीएम, वीवीपेट मशीन के रखरखाव और मॉनीटरिंग की व्यवस्थाओं का बारीकी से मुआयना किया। निर्वाचन आयोग की चैक लिस्ट के मुताबिक निर्धारित बिंदुओं की जानकारी ली।
बेरिकेडिंग, जाली, प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों के रूकने आदि से जुड़ी व्यवस्थाओं को लेकर भी जरूरी निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक चन्दौली ने कहा कि स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में कोई चूक नहीं होनी चाहिए।
मतदान सामग्री वितरण एवं वापसी की व्यवस्था का भी जायजा लिया। वाहनों की पार्किंग आदि की जानकारी लेते हुए अग्निशमन यंत्र लगाने का भी निर्देश दिया।
परिसर की बेहतर सफाई, पेयजल की व्यवस्था, शौचालय, समुचित लाइट और वाहनों के लिए पार्किग स्थल की व्यवस्था करने की बात कही।
स्ट्रांग रूम व आस पास अच्छी गुणवत्ता के सीसीटीवी कैमरे से 24 घंटे निगरानी रखने के लिए लगाने हेतु निर्देशित किया। इस दौरान उपजिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी इत्यादि मौजूद रहे।